July 18, 2021

भुला नहीं करते.

१ दोस्त मेरे अक्षर मुझसे मिला नहीं करते, पर जब मिलते हे तो चाय पिला ना भुला नहीं करते. २ हरकिशी के सामने हाथ मत फैलाया करो., कुछ ऐसे हे जो मरतेदम ाहेशन भुला नहीं करते. ३ पुरे दिन करते रहते है अपने घरको हम याद और घर पहुंचे तो दफ्तर को भुला नहीं करते. ४ दोस्ती करो तो करो अपनी औकात में, पैदाइशी आमिर तुम्हारी गरीबी भुला नहीं करते. ५ बर्षो बाद वो मिली तो पूछ लिया मेरा नाम, अभ कोण उसे समजाये के इश्क़में नाम भुला नहीं करते. ६ हाकिम को याद नहीं अभ दर्द मेरा न दवा देता हे, पर जब भी मिलाने जाता तो फीस लेना भुला नहीं करते. ७ हजारो सलाम उस सराबी को जो सच्ची चाहत रखता हे जो खली बोतल का ढकन बांध करना भुला नहीं करते. १ दोस्त मेरे अक्षर मुझसे मिला नहीं करते, पर जब मिलते हे तो चाय पिला ना भुला नहीं करते. ८ दोस्त मेरे अक्षर मुझसे कॉल करते, पर जब करते हे तो उशकी याद दिलाना भुला नहीं करते.

No comments:

Post a Comment